Skip to main content

Forest App Review in Hindi [Forest app kese use kare]


Forest App review in Hindi

आज मेरे पास एक ऐप है और यह एक तरह का एजुकेशन ऐप है, जिसे फॉरेस्ट कहते हैं - फोकस रहें इसलिए शुरू करने से पहले हमें ऐप के बारे में कुछ जानकारी जानना आवश्यक है। वन - एक ऐप पर केंद्रित रहें जिसे आप जंगल बनने के लिए पेड़ बना सकते हैं या विकसित कर सकते हैं। इस ऐप का आकार 378.5 एमबी है। यह थोड़ा बड़ा है, लेकिन ग्राफिक और गुणवत्ता बहुत अधिक है। और भाषा में अंग्रेजी-अरबी-फ्रेंच-जर्मन-इतालवी-जापानी-कोरियाई-पुर्तगाली-रूसी-सरलीकृत चीनी-स्पेनिश-थाई-पारंपरिक चीनी-तुर्की है। आप इस एप्लिकेशन को आईओएस और एंड्रॉइड पर डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ios के इस ऐप के लिए आप इसे केवल अपने फ़ोन पर ios 10.0 या बाद में डाउनलोड कर सकते हैं। और विक्रेता का नाम SEEKRTECH CO।, LTD है।

Forest App review in Hindi

और मेरे पास एक और बात है जो हमें वन के बारे में पता होनी चाहिए - केंद्रित रहें इस ऐप की कीमत $ 1.99 है। मुझे लगता है कि यह महंगा नहीं है क्योंकि यह शिक्षा ऐप है। इसलिए यदि आपने इसे खरीदा है तो आपको इसे अपने मित्र, अपने परिवार या अपने शिक्षक के साथ साझा करना चाहिए। यह ऐप प्लेस्टोर और ऐपस्टोर में सबसे लोकप्रिय ऐप में से एक है। 

और यह मेरे पसंदीदा ऐप्स में से एक है। इसलिए अब मैं आपके साथ वन के अपने अनुभव को साझा करना चाहता हूं - यहां हर किसी के लिए ध्यान केंद्रित एप्लिकेशन रहें। पहली बार जब लोगों ने मुझे इस ऐप को चलाने के लिए कहा था तो मैं भी दिलचस्प नहीं था और उन्होंने मुझे बताया कि यह ऐप आपके जीवन को बढ़ा सकता है क्योंकि यह एक शिक्षा ऐप है। इसलिए मैंने इस ऐप को आज़माने का फैसला किया और कुछ दिनों के बाद मैं महसूस कर सकता हूं कि यह ऐप वास्तव में मेरी मदद कर रहा है। जैसे कुछ बढ़ाना आसान नहीं है। इस ऐप में एक खूबसूरत जंगल बनाने के लिए पौधे या पेड़ उगाना। उसके बाद, मैं इस ऐप को कई लोगों के साथ साझा करता हूं, उदाहरण के लिए, फेसबुक या यूट्यूब, और मैं उन्हें इसका उपयोग करने के लिए सलाह देता हूं। इस ऐप के बारे में एक और बात यह है कि मैं इससे पैसे कमा सकता हूं, उदाहरण के लिए, मैं इस ऐप पर पौधे उगाता हूं और मैं वीडियो रिकॉर्ड करता हूं और फिर मैं अपने वीडियो को संपादित कर सकता हूं और इसे अपने यूट्यूब पेज और फेसबुक पेज पर अपलोड कर सकता हूं और कुछ कमा सकता हूं इससे अधिक धन। यह सिर्फ मेरा विचार है लेकिन आप मेरी तरह कोशिश कर सकते हैं। इतने सारे लोगों ने मुझसे फ़ॉरेस्ट के बारे में कुछ सवाल पूछे - स्टे फोकस्ड वह है जो आपको ऐप को आज़माने की सलाह देता है और इसका जवाब है मेरे माता-पिता मुझे इस ऐप को आज़माने की सलाह देते हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि मैं उस ऐप में कुछ सीखूं।

India Web Guide

Forest App use kese kare 

तो अब चलो एप्लिकेशन में कुछ के बारे में बात करते हैं। ऐप का लोगो मेरे लिए बहुत दिलचस्प और बहुत अच्छा है। और ऐप के अंदर फिर से बहुत दिलचस्प है और विशेष रूप से ग्राफिक पर, इसमें वास्तव में अच्छी गुणवत्ता है। और एक और बात ऐप के अंदर का रंग सच है यह मुझे फिर से दिलचस्प लग रहा है क्योंकि यह बहुत उच्च गुणवत्ता का है और मुझे प्यारा लगता है। अंत में, मैं बस यहाँ हर किसी को इसे आज़माने की सलाह देता हूँ और अगर आपने इसे खरीदा है तो इसे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा करना न भूलें जिसे आप प्यार करते हैं। आशा है कि आप ऐप का आनंद लेंगे और एक अच्छा जीवन पाएंगे

Comments

Popular posts from this blog

एमएक्स प्लेयर(MX Player) app review in Hindi Android X

 एमएक्स प्लेयर एंड्रॉयड उपकरणों के लिए वीडियो प्लेयर Download pocket tv एमएक्स प्लेयर एक भारतीय वीडियो स्ट्रीमिंग मीडिया और वीडियो ऑन डिमांड ( वीओडी ) सेवा है। यहाँ हैं Mx player hidden features in Hindi . इसे एमएक्स मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (पूर्व में J2 इंटरएक्टिव) द्वारा विकसित किया गया है।[2] मंच वर्तमान में एक विज्ञापन-समर्थित मॉडल पर संचालित होता है और 12 भाषाओं में 150,000 घंटे से अधिक की स्ट्रीमिंग लाइब्रेरी है। यह iOS, Android और वेब पर उपलब्ध है। वैश्विक स्तर पर इसके 30 करोोड़ से अधिक उपयोगकर्ता हैं।